ठीक पिच एलईडी स्क्रीन के सामान्य कैथोडेकोलॉजी

| 00,132 | ठीक पिच एलईडी स्क्रीन ' s आम कैथोडेक्नोलॉजी  

2019 छोटी पिच एलईडी स्क्रीन के लिए शानदार विकास का वर्ष है। इस साल, हमने कई अत्याधुनिक तकनीकों को देखा है। COB, TOPCOB, MiniLED, MicLLED की नई पीढ़ी, विशेष रूप से फ्लिप-चिप और आम यिन की उपस्थिति ने एलईडी प्रौद्योगिकी के भविष्य के विकास के लिए एक दिशा बताई है। बड़े पैमाने पर उत्पादन से पहले फ्लिप-चिप की क्रांतिकारी तकनीक की तुलना में, आम-यिन प्रौद्योगिकी अधिक आधार बन गई है, और यह एक लैंडिंग तकनीक भी है जो हाल के वर्षों में इस बाजार में तकनीकी सुधार ला सकती है। तो, आम यिन तकनीक क्या है? इस तकनीक का क्या फायदा है?


की ध्रुवता का सिद्धांत   ठीक पिच एलईडी स्क्रीन ' s आम कैथोडेक्नोलॉजी  

यह सकारात्मक और नकारात्मक है। सामान्य एनोड डायोड के धनात्मक ध्रुवों को आपस में जोड़ने और उन्हें नकारात्मक ध्रुवों द्वारा चलाने के लिए है। फिर आम कैथोड को डायोड के नकारात्मक ध्रुवों को एक साथ जोड़ना और उन्हें सकारात्मक ध्रुवों द्वारा चलाना है। हम सभी जानते हैं कि एक एलईडी के एक लाल, हरे और नीले एलईडी होते हैं। ये डायोड बहुत अधिक टर्न-ऑन और टर्न-ऑफ आवृत्तियों पर अपने स्वयं के ड्राइव सर्किट के साथ डायोड को रोशन करते हैं, और इस तरह से लाल, हरे और नीले रंग के तीन रंगों को एक दूसरे के साथ मिलाया जाता है ताकि हमारी प्राकृतिक दुनिया में विभिन्न रंगों को दिखाया जा सके। । सामान्य कैथोड तकनीक एक प्रकार की बिजली आपूर्ति ड्राइविंग विधि है। सीधे शब्दों में, तीन रंग डायोड सर्किट डिजाइन में एक कैथोड (नकारात्मक इलेक्ट्रोड) साझा करते हैं, और एनोड (सकारात्मक इलेक्ट्रोड) एलईडी की बिजली आपूर्ति को नियंत्रित करने के लिए एक नियंत्रण सर्किट के साथ प्रदान किया जाता है, इसलिए इसे कहा जाता है: 002 | आम कैथोड " ।

इसके विपरीत, यह अभी भी है " आम यांग " मुख्यधारा की तकनीक की तकनीक। क्यों आम कैथोड प्रौद्योगिकी   कई फायदे लाए? आइए हम पहले निम्न सर्किट योजनाबद्ध को देखें:

ठीक पिच एलईडी स्क्रीन के सामान्य कैथोडेकोलॉजी


यह आंकड़ा से देखा जा सकता है कि डायोड का एनोड मूल रूप से समान रूप से बिजली की आपूर्ति करने के लिए एक साथ जुड़ा हुआ है, इसलिए समानांतर सर्किट में उच्चतम वोल्टेज डायोड की आवश्यकताओं को पूरा करना आवश्यक है, और केवल वोल्टेज डिवाइडर रोकनेवाला जोड़ा जा सकता है कम वोल्टेज आवश्यकता के साथ डायोड, और वोल्टेज डिवाइडर रोकनेवाला बिजली और गर्मी उत्पन्न करेगा। आम कैथोड का उपयोग करने के बाद, हम सीधे डायोड की विभिन्न वोल्टेज आवश्यकताओं के अनुसार अलग-अलग वोल्टेज की आपूर्ति कर सकते हैं, ताकि वोल्टेज डिवाइडर को रोकने वाले को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक न हो।

के लाभ   ठीक पिच एलईडी स्क्रीन ' s आम कैथोडेक्नोलॉजी  

एलईडी लैंप मनका के ऑपरेटिंग वोल्टेज को 4.2-5V से 2.8-3.3V तक कम किया जा सकता है, जबकि प्रदर्शन चमक और प्रदर्शन प्रभाव प्रभावित नहीं होता है। 1 वी वोल्टेज में यह कमी कई फायदे लाती है:

सबसे प्रत्यक्ष प्रदर्शन यह है कि बिजली की खपत 25% से अधिक कम हो जाती है। वोल्टेज डिवाइडर रोकनेवाला जोड़ने की आवश्यकता के कारण ऐसी ऊर्जा बचत को प्राप्त करना मुश्किल है।

दूसरे, बिजली की खपत में कमी के कारण, पूरे स्क्रीन का स्क्रीन तापमान कम हो जाता है। चूंकि एलईडी की स्थिरता और जीवनकाल तापमान के विपरीत आनुपातिक हैं, पूर्ण-रंग स्क्रीन एलईडी में उच्च विश्वसनीयता और लंबा जीवन है;

अंत में,   ठीक पिच एलईडी स्क्रीन ' s आम कैथोडेक्नोलॉजी   अतिरिक्त प्रतिरोध के उन्मूलन के कारण एकीकरण में और सुधार हुआ है, जिससे पीसीबी के घटकों की संख्या कम हो गई है और स्थिरता में और सुधार हुआ है।

ठीक पिच एलईडी स्क्रीन के सामान्य कैथोडेकोलॉजी

ठीक पिच एलईडी स्क्रीन के सामान्य कैथोडेकोलॉजी

 

Share this Post:

हमें ईमेल भेजो

काम का समय :
8:00-20:00(बीजिंग बार)
Fax :
13430820213
टेलीफोन :
13430820213(काम समय)
Email :
sales@forever3-led.com
फैक्टरी पता :
तीसरी मंजिल, कॉम्प्लेक्स बिल्डिंग, जियातेली हाई टेक पार्क, शियान, बाओ 'एक जिला, शेन्ज़ेन
contact us